Monday, October 5, 2015

गाय जानवर है मैं माता-वाता नहीं मानता-ज़यादातर नेता नीच हैं-इनको फांसी होनी चाहिए:जस्टिस मार्केँडेय काटजू

वाराणसी।पूर्व न्यायाधीश जस्टिस मार्केँडेय काटजू ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया।देश में बीफ पर छिड़े सियासी घमासान में काटजू भी कूद पड़े हैं काटजू ने बीफ को लेकर बेहद सख्त बयान दिया है।इसके साथ ही उन्होंने नेताओं की भी जमकर खबर ली और कहा कि इन्हें फांसी होनी चाहिए।
दादरी में गोमांस की अफवाह पर हत्या को लेकर उठे सियासी घमासान के बीच काटजू ने कहा कि मैं बीफ खाता हूं और खाता रहूंगा।मुझे कौन रोक सकता है। दुनिया भर के लोग खाते हैं।गाय जानवर है, मैं माता-वाता नहीं मानता।दादरी घटना पर काटजू ने कहा कि दोषियों को घोर सजा होनी चाहिए, कस के सजा होनी चाहिए।
ज्यादातर नेता नीच, जल्दी सबको फांसी होनी चाहिए: काटजू देश में बीफ पर छिड़े सियासी घमासान में काटजू भी कूद पड़े हैं काटजू ने बीफ को लेकर बेहद सख्त बयान दिया है।
दादरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि भारत के अधिकतर नेता बदमाश हैं, निकम्मे हैं, इन्हें फ़ांसी होनी चाहिए।इन नेताओं ने देश को लूट लिया है, सब लुटेरे हैं यहां।जल्दी सबको फांसी होनी चाहिए।ज्यादातर नेताओं को मैं नीच मानता हूं जिन्होंने देश को लूट लिया है बर्बाद कर दिया है।यहां के सब नेता नाटक करते हैं।ये चोर हैं देश को लूट लिया है।यहां इस देश में बगावत आने वाली है।यहां के सब नेता बदमाश निकम्मे, लुटेरे, चोर हैं।

http://teesrijungnews.com/national/%E0%A4%97%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%9C%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A4%B5%E0%A4%B0-%E0%A4%B9%E0%A5%88-%E0%A4%AE%E0%A5%88%E0%A4%82-%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%A4%E0%A4%BE-%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%A4%E0%A4%BE/

No comments:

Post a Comment