Sunday, May 15, 2016

आदरणीय महोदय/महोदया,
सादर नमस्कार,
आपको सादर सूचित किया जाता है कि हर वर्ष की भांति केन्द्रीय सचिवालय हिन्दी परिषद द्वारा इस वर्ष भी अखिल भारतीय वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह तथा अखिल भारतीय राजभाषा संगोष्ठी का आयोजन निम्नांकित कार्यक्रम के अनुसार भारतीय राष्ट्रीय सहकारी संघ के समिति कक्ष-ए, द्वितीय तल, 3, सीरी इन्स्टीच्यूशनल एरिया, अगस्त क्रांति मार्ग हौज खास, नई दिल्ली-110016 में किया जाएगा।
अखिल भारतीय राजभाषा संगोष्ठी ः 21 सितम्बर, 2012 अपराह्न 2ः30 बजे से
सायं काल 5ः00 बजे तक
अखिल भारतीय वार्षिक
पुरस्कार वितरण समारोह: 21 सितम्बर, 2012 सायं 5ः15 से 6ः30 बजे तक

अखिल भारतीय वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पधारने हेतु श्री प्रदीप जैन ‘‘आदित्य’’ माननीय ग्रामीण राज्य मंत्री से अनुरोध किया गया है और राजभाषा संगोष्ठी में श्री निर्मल खत्री माननीय सांसद (लोक सभा) एवं उपाध्यक्ष संसदीय राजभाषा समिति को मुख्य अतिथि के रूप में पधारने का अनुरोध किया गया है तथा वरिष्ठ पत्राकार श्री राहुल देव ने राजभाषा संगोष्ठी में विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारने का अनुरोध स्वीकार कर लिया है। अखिल भारतीय वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह की अध्यक्षता हिन्दी परिषद के माननीय राष्ट्रीय प्रधान श्री दिनेश राय, अध्यक्ष, भण्डारण विकास और विनियामक प्राधिकरण करेंगे।
प्रार्थना है कि अखिल भारतीय राजभाषा संगोष्ठी और पुरस्कार वितरण समारोह में अपनी गरिमामयी उपस्थिति से प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करें और समारोह को सफल बनाने में अपना योगदान देेने की कृपा करें।
सादर,

No comments:

Post a Comment